Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान : सैन्य अभियान में 28 आतंकवादी ढेर

अफगानिस्तान : सैन्य अभियान में 28 आतंकवादी ढेर

काबुल, 3 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान में एक सैन्य अभियान में पिछले 24 घंटों के दौरान 28 आतंकवादियों को मार गिराया गया। रक्षा मंत्री ने बुधवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी बयान के हवाले से बताया, “अफगानिस्तान सैनिकों ने बीते 24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में चलाए गए सैन्य अभियान में 28 सशस्त्र आतंकवादियों को मार गिराया। अभियान में 27 आतंकवादी घायल भी हुए और दो को गिरफ्तार कर लिया गया।”

एक बयान में बताया गया कि सेना ने छापामारी के दौरान बड़ी मात्रा में हथियार जब्त किए और सड़क किनारे लगाए गए बमों और बारूदी सुरंगों को निष्क्रिय कर दिया।

बयान में यह भी बताया गया कि सैन्य अभियान के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट और आतंकवादियों के साथ संघर्ष में तीन सैनिकों की भी मौत हो गई।

अफगानिस्तान : सैन्य अभियान में 28 आतंकवादी ढेर Reviewed by on . काबुल, 3 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान में एक सैन्य अभियान में पिछले 24 घंटों के दौरान 28 आतंकवादियों को मार गिराया गया। रक्षा मंत्री ने बुधवार को यह जानकारी दी।सम काबुल, 3 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान में एक सैन्य अभियान में पिछले 24 घंटों के दौरान 28 आतंकवादियों को मार गिराया गया। रक्षा मंत्री ने बुधवार को यह जानकारी दी।सम Rating:
scroll to top