Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » अमेरिका का दुश्मन है ईयू : ट्रंप

अमेरिका का दुश्मन है ईयू : ट्रंप

वाशिंगटन, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि उन्हें लगता है कि यूरोपीय संघ (ईयू) अमेरिका का दुश्मन है।

ट्रंप ने यह प्रतिक्रिया ‘सीबीएस इवनिंग न्यूज’ के एंकर जेफ ग्लोर के एक सवाल के जवाब में दी। जेफ ने ट्रंप से पूछा, “आपको क्या लगता है कि फिलहाल वैश्विक स्तर पर अमेरिका का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है?”

इसके जवाब में ट्रंप ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बहुत दुश्मन हैं। मुझे लगता है कि यूरोपीय संघ हमारा दुश्मन है। उन्होंने व्यापार क्षेत्र में हमारे साथ जो किया। आप उनके बारे में नहीं सोचेंगे लेकिन वे हमारे दुश्मन हैं।”

ट्रंप ने कहा, “रूस कुछ मायनों में दुश्मन है। चीन आर्थिक तौर पर दुश्मन है, यकीनन ये दुश्मन हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि ये बुरे हैं। इसका कुछ मतलब नहीं है। इसका मतलब हैं कि ये प्रतिस्पर्धी हैं। ये अच्छा करना चाहते हैं और हम अच्छा करना चाहते हैं।”

अमेरिका का दुश्मन है ईयू : ट्रंप Reviewed by on . वाशिंगटन, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि उन्हें लगता है कि यूरोपीय संघ (ईयू) अमेरिका का दुश्मन है।ट्रंप ने यह प्रति वाशिंगटन, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि उन्हें लगता है कि यूरोपीय संघ (ईयू) अमेरिका का दुश्मन है।ट्रंप ने यह प्रति Rating:
scroll to top