Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » अमेरिका : डेमोक्रेट नेताओं ने प्रवासी बच्चों के लिए आवाज उठाई

अमेरिका : डेमोक्रेट नेताओं ने प्रवासी बच्चों के लिए आवाज उठाई

वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के डेमोक्रेट सांसदों ने डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के मेक्सिको सीमा पर प्रवासी बच्चों को उनके मां-बाप से अलग करने की नीति के खिलाफ अपने अभियान का विस्तार किया।

समाचार पत्र वाशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, कई रिपब्लिकन नेताओं की चुप्पी के खिलाफ रविवार को डेमोक्रेट सांसदों ने न्यूयॉर्क शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक सुधार केंद्र का दौरा किया और टेक्सास जाकर सुधार गृहों में रखे गए बच्चों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया।

टेक्सास के मैकएलेन में जहां कई डेमोक्रेट सांसदों ने सुधार गृह का दौरा किया, राज्य प्रतिनिधि वीसेंटे गोंजालेज का अनुमान है कि उन्होंने वहां छह साल से कम उम्र के 100 बच्चे देखे।

उन्होंने कहा,”यह सुव्यवस्थित था, लेकिन यह उस चीज से दूर था, जिसे हम मानवीय कहते हैं।”

न्यूयॉर्क के प्रतिनिधि एड्रियानो एस्पाइलैट ने कहा,”यह अनुचित और असंवैधानिक है।”

अमेरिका : डेमोक्रेट नेताओं ने प्रवासी बच्चों के लिए आवाज उठाई Reviewed by on . वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के डेमोक्रेट सांसदों ने डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के मेक्सिको सीमा पर प्रवासी बच्चों को उनके मां-बाप से अलग करने की नीति के खिला वाशिंगटन, 18 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के डेमोक्रेट सांसदों ने डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के मेक्सिको सीमा पर प्रवासी बच्चों को उनके मां-बाप से अलग करने की नीति के खिला Rating:
scroll to top