Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » अमेरिका ने उड़ी हमले की निंदा की (लीड-1)

अमेरिका ने उड़ी हमले की निंदा की (लीड-1)

नई दिल्ली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका ने जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर रविवार सुबह हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस हमले में 17 जवान शहीद हुए हैं।

भारत में अमेरिका के राजदूत रिचर्ड वर्मा ने एक ट्वीट में कहा, “हम उड़ी में हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। हमारी संवेदनाएं हमले में शहीद होने वाले जवानों के परिवारों के साथ हैं।”

उड़ी में आंतकियों द्वारा रविवार सुबह हुआ हमला पिछले एक दशक में राज्य में सैन्य प्रतिष्ठानों पर सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ‘कायरतापूर्ण आतंकी हमले’ की कड़ी न्िंादा की और राष्ट्र को भरोसा दिलाया कि ‘इस घृणित हमले के पीछे जो भी है, उसे दंडित किया जाएगा।’

मोदी ने इस खूनखराबे के लिए जिम्मेदार का नाम लेने से परहेज किया लेकिन गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है।

अमेरिका ने उड़ी हमले की निंदा की (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका ने जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर रविवार सुबह हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस हमले म नई दिल्ली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका ने जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर रविवार सुबह हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस हमले म Rating:
scroll to top