Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका : भारतीय इंजीनियर का हत्यारोपी अदालत में पेश (लीड-1)

अमेरिका : भारतीय इंजीनियर का हत्यारोपी अदालत में पेश (लीड-1)

वाशिंगटन, 28 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कंसास राज्य में दो भारतीय इंजीनियरों पर हमले के आरोपी एडम परिंटन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, एडम परिंटन (51) पर एक आरोप हत्या का है, जबकि दो अन्य आरोप हत्या के प्रयास के हैं।

परिंटन ने बीते सप्ताह एक बार में दो भारतीयों को ‘मध्य-पूर्व का नागरिक’ समझकर उन पर गोली चला दी थी, जिसमें श्रीनिवास कुचिभोटला की मौत हो गई, जबकि उनके साथी आलोक मदासानी और उनके बीच-बचाव में आए एक अमेरिकी नागरिक इयान ग्रिलॉट (24) जख्मी हो गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, परिंटन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया। इस दौरान वह काफी थका हुआ दिख रहा था। अदालत की ओर से उसे वकील उपलब्ध कराया गया और उसके बांड की राशि 20 लाख डॉलर निर्धारित की गई। मामले की अगली सुनवाई नौ मार्च निर्धारित की गई है।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उम्मीदवार रहीं हिलेरी क्लिंटन ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘घृणा अपराधों व धमकियों’ खिलाफ ‘बोलना चाहिए तथा कदम उठाने चाहिए।’

हालांकि, ट्रंप ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके प्रेस सचिव सीन स्पाइसर कह चुके हैं कि कंसास गोलीबारी ‘परेशान करने वाली’ है।

अमेरिका : भारतीय इंजीनियर का हत्यारोपी अदालत में पेश (लीड-1) Reviewed by on . वाशिंगटन, 28 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कंसास राज्य में दो भारतीय इंजीनियरों पर हमले के आरोपी एडम परिंटन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया वाशिंगटन, 28 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिका के कंसास राज्य में दो भारतीय इंजीनियरों पर हमले के आरोपी एडम परिंटन को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया Rating:
scroll to top