Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिकी रक्षा मंत्री मैट्टिस काबुल पहुंचे

अमेरिकी रक्षा मंत्री मैट्टिस काबुल पहुंचे

काबुल, 13 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका के रक्षा मंत्री जेम्स मैट्टिस मंगलवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के औचक दौरे पर पहुंचे।

वह इस दौरान अफगान प्रशासन और नाटो एवं अमेरिकी सुरक्षाबलों से मिलेंगे।

स्थानीय टेलीविजन 1टीवी के मुताबिक, पेंटागन प्रमुख का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब अफगान सरकार तालिबान के साथ शांति वार्ता की ओर अग्रसर है। मैट्टिस अफगानिस्तान के राष्ट्रपति मोहम्मद अशरफ गनी से भी मिलेंगे और आतंकवाद के खिलाफ युद्ध और अफगानिस्तान में शांति प्रक्रिया पर विचार साझा करेंगे।

अफगानिस्तान में नाटो सुरक्षाबलों के रिजोल्यूट सपोर्ट मिशन के सार्वजनिक मामलों के निदेशक टॉम ग्रेसबैक ने समाचार एजेंसी एफे को बताया, “अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस आवधिक दौरे पर यहां पहुंचे हैं।”

मैट्टिस नाटो कमांडर और अफगान अधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे।

अमेरिकी रक्षा मंत्री मैट्टिस काबुल पहुंचे Reviewed by on . काबुल, 13 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका के रक्षा मंत्री जेम्स मैट्टिस मंगलवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के औचक दौरे पर पहुंचे। वह इस दौरान अफगान प्रशासन और नाट काबुल, 13 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका के रक्षा मंत्री जेम्स मैट्टिस मंगलवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के औचक दौरे पर पहुंचे। वह इस दौरान अफगान प्रशासन और नाट Rating:
scroll to top