Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अलग अवधारणा वाली है ‘फ से फैंटेसी’ : अनुप्रिया

अलग अवधारणा वाली है ‘फ से फैंटेसी’ : अनुप्रिया

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका का कहना है कि ‘फ से फैंटेसी’ की कहानी अनोखे विषय व अवधारणा वाली है और उन्हें वेब शो के लिए विशेष संगीत वीडियो में काम करने में मजा आया।

अनुप्रिया ने एक बयान में कहा, “‘फ से फैंटेसी’ हटके कॉन्सेप्ट के साथ एक हटके शो है। मुझे अपने प्यारे सह-कलाकारों करण, गौरव और प्रिया के साथ संगीत वीडियो की शूटिंग करने के दौरान खूब मजा आया।”

वूट ओरिजनल ‘फ से फैंटेसी’ के निर्माता एक संगीत वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें करण वाही, गौरव पांडे, प्रिया बनर्जी और अनुप्रिया हैं।

संगीत वीडियो के बारे में प्रिया ने कहा कि यह प्यार, रोचक मोड़ से भरे रिश्तों, फन और ग्लैमर के बारे में है। उन्होंने कहा कि वह प्रतिभाशाली सेलिब्रिटीज के साथ काम करने को लेकर खुश हैं।

अलग अवधारणा वाली है ‘फ से फैंटेसी’ : अनुप्रिया Reviewed by on . मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका का कहना है कि 'फ से फैंटेसी' की कहानी अनोखे विषय व अवधारणा वाली है और उन्हें वेब शो के लिए विशेष संगीत वी मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका का कहना है कि 'फ से फैंटेसी' की कहानी अनोखे विषय व अवधारणा वाली है और उन्हें वेब शो के लिए विशेष संगीत वी Rating:
scroll to top