Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » असमिया फिल्म ‘रेनबो फील्ड्स’ 30 मार्च को होगी रिलीज

असमिया फिल्म ‘रेनबो फील्ड्स’ 30 मार्च को होगी रिलीज

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 1983 के नेली नरसंहार पर आधारित असमिया भाषा की फिल्म ‘रेनबो फील्ड्स’ 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म रिलीज की घोषणा करते हुए फिल्म निर्देशक विद्युत कोटोकी ने कहा, “स्वतंत्र भारत में हिंसा की सबसे बुरी घटनाओं में से एक असम के नेली में हुए नरसंहार को 35 वर्ष हो चुके हैं। जिसमें एक ही दिन में 1,800 लोग मारे गए थे।”

उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म हिंसा की उस घटना के बाद राज्य में उसके अंतर्निहित प्रभावों से संबंधित है और यह उन बच्चों के दिमाग को कैसे गंभीर रूप से प्रभावित करती है, जो इसके साथ बड़े हुए।”

फिल्म में दिग्गज कलाकार विक्टर बैनर्जी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म से अभिनेत्री दीपानिता शर्मा पहली बार किसी असमिया फिल्म में नजर आएंगी।

यह गोवा में भारत के 48वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2017 में भारतीय पैनोरमा श्रेणी में दिखाई जा चुकी है।

असमिया फिल्म ‘रेनबो फील्ड्स’ 30 मार्च को होगी रिलीज Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 1983 के नेली नरसंहार पर आधारित असमिया भाषा की फिल्म 'रेनबो फील्ड्स' 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है।फिल्म रिलीज की घोषणा करते ह मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वर्ष 1983 के नेली नरसंहार पर आधारित असमिया भाषा की फिल्म 'रेनबो फील्ड्स' 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है।फिल्म रिलीज की घोषणा करते ह Rating:
scroll to top