Tuesday , 19 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » असम : जहरीली शराब पीने से 22 मरे, कई बीमार (लीड-1)

असम : जहरीली शराब पीने से 22 मरे, कई बीमार (लीड-1)

गुवाहाटी, 22 फरवरी (आईएएनएस)। असम के गोलाघाट जिले में एक चाय बागान में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई और लगभग 30 लोग बीमार हो गए। यह मामला गोलाघाट के सालमोरा टी एस्टेट में गुरुवार रात का है।

गोलाघाट के अतिरिक्त उपायुक्त धीरज ने आईएएनएस से कहा, “गोलाघाट सिविल अस्पताल में 22 शव हैं। पहले मरने वालों की संख्या 12 थी लेकिन और लोगों के अस्पताल लाने के बाद मृतकों की संख्या बढ़ गई।”

स्थानीय लोगों के अनुसार, एस्टेट में गुरुवार रात कई लोगों ने एक दुकानदार से शराब खरीदकर पी थी। उनमें से कई लोग तुरंत बीमार पड़ गए। कहा जा रहा है कि कई लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं।

उन्होंने पुलिस और अवैध शराब विक्रेताओं में मिलीभगत होने का भी आरोप लगाया है।

असम के आबकारी मंत्री परिमल शुक्लाबैद्य ने जांच के आदेश दिए हैं।

शुक्लाबैद्य ने कहा, “सरकार ने दो आबकारी अधिकारियों को इसके लिए जिम्मेदार पाते हुए निलंबित कर दिया है। हमने अतिरिक्त आयुक्त संजीव मेढी की अगुआई में आबकारी विभाग की चार सदस्यीय समिति को इसकी जांच करने का निर्देश दिया है।”

समिति को जांच रिपोर्ट तीन दिनों में पेश करने का निर्देश दिया गया है।

असम : जहरीली शराब पीने से 22 मरे, कई बीमार (लीड-1) Reviewed by on . गुवाहाटी, 22 फरवरी (आईएएनएस)। असम के गोलाघाट जिले में एक चाय बागान में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई और लगभग 30 लोग बीमार हो गए। यह मामला गोलाघाट के गुवाहाटी, 22 फरवरी (आईएएनएस)। असम के गोलाघाट जिले में एक चाय बागान में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई और लगभग 30 लोग बीमार हो गए। यह मामला गोलाघाट के Rating:
scroll to top