Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल : केरल को हरा फिर चैम्पियन बना कोलकाता

आईएसएल : केरल को हरा फिर चैम्पियन बना कोलकाता

कोच्चि, 18 दिसम्बर (आईएएनएस)। एटलेटिको दे कोलकाता ने रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को पेनाल्टी शूटआउट में 4-3 से हराकर दोबारा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब जीत लिया।

निर्धारित समय तक स्कोर 1-1 से बराबर रहने के बाद मैच 30 मिनट अतिरिक्त समय तक खिंचा।

लेकिन इस अतिरिक्त समय में भी स्कोर वही रहा और नतीजे के लिए पेनाल्टी शूटआउट का सहारा लेना पड़ा।

शूटआउट में शुरुआत में तो केरल ने बढ़त ले ली थी, लेकिन पहली कोशिश में नाकाम होने के बाद कोलकाता के खिलाड़ियों ने शेष चारों प्रयास पर गोल दागने में सफलता हासिल की और अपनी टीम को दोबारा चैम्पियन बना दिया।

निर्धारित समय में केरल के लिए मोहम्मद रफी ने 37वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई, लेकिन सात मिनट बाद ही 44वें मिनट में हेनरीक सेरेनो ने गोल दागकर कोलकाता को बराबरी दिला दी।

सेरेनो हालांकि इसके बाद बुरी तरह चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

कोलकाता पहले सीजन का चैम्पियन रह चुका है।

आईएसएल : केरल को हरा फिर चैम्पियन बना कोलकाता Reviewed by on . कोच्चि, 18 दिसम्बर (आईएएनएस)। एटलेटिको दे कोलकाता ने रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को पेनाल्टी कोच्चि, 18 दिसम्बर (आईएएनएस)। एटलेटिको दे कोलकाता ने रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को पेनाल्टी Rating:
scroll to top