Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल : रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी चेन्नइयन एफसी

आईएसएल : रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी चेन्नइयन एफसी

चेन्नई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रीगोरी का कहना है कि उनकी टीम इंडियन सुपर लीग ;आईएसएलद्ध के चौथे संस्करण में रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी। पिछले सीजन में चेन्नयन की टीम ने ज्यादा गोल खाए थे।

‘गोल डॉट कॉम’ ने ग्रीगोरी के हवाले से लिखा है, ‘सीजन शुरू होने से पहले हमने अभ्यास सत्र में अपने रक्षात्मक पहलू पर काफी ध्यान दिया।’

ग्रीगोरी ने कहा, “पिछले सीजन में हमने लगभग हर मैच में करीब दो गोल दिए। हमने मैच के अंतिम क्षणों में अच्छा रक्षात्मक खेल नहीं दिखया और हमारी टीम में मानसिक मजबूती की कमी दिखी।”

कोच ग्रीगोरी ने माना कि फुटबाल में रोटेशन प्रणाली से टीम के प्रदर्शन में कमी लाई है और इसकी वजह से खिलाड़ियों और कोचों पर दवाब बना है।

उन्होंने कहा, “प्रोटेशन से खिलाड़ियों और कोचों पर काफी दवाब बनता है। विदेशी खिलाड़ियों के साथ और भी बनता है क्योंकि वह ज्यादा युवा नहीं होते है। इस प्रणाली से टीम के प्रदर्शन में भी गिरावट आती है।”

आईएसएल : रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी चेन्नइयन एफसी Reviewed by on . चेन्नई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रीगोरी का कहना है कि उनकी टीम इंडियन सुपर लीग ;आईएसएलद्ध के चौथे संस्करण में रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी। पिछ चेन्नई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रीगोरी का कहना है कि उनकी टीम इंडियन सुपर लीग ;आईएसएलद्ध के चौथे संस्करण में रक्षात्मक फुटबाल खेलेगी। पिछ Rating:
scroll to top