Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल-4 : एटीके की भिड़ंत गोवा से आज

आईएसएल-4 : एटीके की भिड़ंत गोवा से आज

कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में खराब शुरुआत करने वाली मौजूदा विजेता एटीके लगातार दो जीत हासिल कर आत्मविश्वास से भर गई है, लेकिन अपने घर में आज उसे एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम का सामना करना है।

मौजूदा विजेता के लिए किसी भी लिहाज से यह मैच आसान नहीं होगा, क्योंकि गोवा का इस सीजन में फॉर्म शानदार रहा है। हालांकि, गोवा भी इस मैच में एटीके को किसी प्रकार की ढील नहीं देगा।

गोवा को पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी के खिलाफ हार मिली थी। वह अपनी इस हार से सबक लेते हुए जीत की ओर बढ़ना चाहेगी। अगर गोवा की टीम इस मैच को जीत जाती है तो उसके 15 अंक हो जाएंगे जो अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज चेन्नयन के बराबर होंगे।

गोवा के सहायक कोच डेरिक पेरिएरा का मानना है कि हर दिन मैदान में अलग होता है। हर टीम को अपने शैली पर बने रहते हुए अच्छी शुरुआत करनी होती है।

एटीके के कोच टेडी शेरिंघम का मानना है कि टीम पर घर में जीत का दबाव होगा। मौजूदा विजेता होने के नाते, उन्हें अपनी लय बरकरार रखने की जरूरत है ताकि वह शीर्ष-4 में बनी रहे।

एटीके और चौथे स्थान पर काबिज मुंबई के बीच पांच अंकों का अंतर है, लेकिन एटीके के पास दो मैच हैं, जिनमें वो यह भरपाई कर सकती है।

मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर ने कहा कि वह घर और बाहर होने वाले मैचों में अंतर करते हैं। उनका कहना है कि यह वो आंकड़े हैं जो मीडिया ने बनाए हैं, लेकिन उन्होंने अपनी खेल शैली का भी बचाव किया है।

एटीके को अगर इस मैच से तीन अंक मिलते हैं, तो यह उसके लिए बड़ी बात होगी।

आईएसएल-4 : एटीके की भिड़ंत गोवा से आज Reviewed by on . कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में खराब शुरुआत करने वाली मौजूदा विजेता एटीके लगातार दो जीत हासिल कर आत्मविश्वास से भर गई कोलकाता, 3 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में खराब शुरुआत करने वाली मौजूदा विजेता एटीके लगातार दो जीत हासिल कर आत्मविश्वास से भर गई Rating:
scroll to top