Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » आईएसएल-4 : बदले हुए ब्लास्टर्स का सामना मुंबई से

आईएसएल-4 : बदले हुए ब्लास्टर्स का सामना मुंबई से

मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में मौजूदा उपविजेता केरला ब्लास्टर्स से भिड़ेगी।

आईएसएल-4 अपना आधा सफर तय करने को है और मुंबई तथा केरला के बीच तीन अंकों का अंतर है। मुंबई के नौ मैचों से 14 अंक हैं जबकि केरला ने इतने ही मैचों से 11 अंक जुटाए हैं। नए मुख्य कोच डेविड जेम्स की देखरेख में केरला की टीम काफी बदली हुई दिखाई दे रही है।

मुंबई के लिए अच्छी बात यह है कि वह अच्छी फार्म में है। बीते तीन मैचों से वह अजेय है और इनमें से दो मैचों में उसे जीत मिली है, लेकिन उसके मुख्य कोच एलेक्सजेंडर गुइमारेस का मानना है कि बेशक दिसंबर में उनकी टीम ने केरला को 1-1 की बराबरी पर रोका था लेकिन इस बार उनकी टीम का सामना एक बदली हुई टीम से हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि केरला ने हाल ही में केरिजोन कुजितो के साथ करार किया है, जिन्होंने भारतीय फुटबाल में शानदार शुरुआत की है। गुइमारेस ने हालांकि अपनी टीम की काबिलियत पर भरोसा जाहिर किया और कहा कि सीजन के मध्य तक उनका मिशन सफल रहा है।

गुइमारेस ने कहा कि वह यह देखने को आतुर हैं कि उनकी टीम केरला की व्यवस्थित रक्षापंक्ति के खिलाफ किस तरह खेलती है।

जहां तक केरला की बात है तो उसके कोच जेम्स ने कहा कि मुंबई को थोड़ी बढ़त प्राप्त है क्योंकि इस मैच से पहले उसे अच्छा खासा आराम मिला है। जेम्स ने कहा कि मुंबई की टीम दिल्ली की तुलना में केरला के सामने नई तरह की चुनौती पेश करेगी, जिसे केरला ने 3-1 से हराया था।

केरला को देश भर में जिस तरह का समर्थन और सहयोग मिलता है, उसे देखते हुए जेम्स और उनके साथी मुंबई फुटबाल एरेना में बिल्कुल एकाकी महसूस नहीं करेंगे।

आईएसएल-4 : बदले हुए ब्लास्टर्स का सामना मुंबई से Reviewed by on . मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में मौजूदा उपविजेता केरला ब्लास्टर्स से मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में मौजूदा उपविजेता केरला ब्लास्टर्स से Rating:
scroll to top