Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल : पंजाब ने बैंग्लोर को 8 विकेट से हराया

आईपीएल : पंजाब ने बैंग्लोर को 8 विकेट से हराया

इंदौर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के आठवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को आठ विकेट से हरा दिया।

बैंग्लोर से मिले 149 रनों के औसत लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने हाशिम अमला (नाबाद 58) और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 43) की सधी हुई पारियों के दम पर 33 गेंद शेष रहते 150 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

मनन वोहरा (34) ने अमला के साथ पंजाब को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। वोहरा का विकेट टाइमल मिल्स ने लिया।

वोहरा के अलावा पंजाब ने अक्षर पटेल (9) का विकेट गंवाया। अक्षर 78 के कुल योग पर पवेलियन लौटे। इसके बाद अमला और मैक्सवेल ने बिना किसी परेशानी के 72 रनों की नाबाद साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

अमला-मैक्सवेल ने 11 से अधिक के औसत से यह रन बटोरे।

इससे पहले, बैंग्लोर ने अब्राहम डिविलियर्स (नाबाद 89) की तूफानी पारी की बदौलत चार विकेट पर 148 रन बनाए।

बैंग्लोर की शुरुआत बेहद खराब रही। 15 ओवरों तक वे सिर्फ 71 रन बना सके थे। हालांकि इसके बाद डिविलियर्स ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन रनों की गति बढ़ाने में डिविलियर्स ने देर कर दी और बैंग्लौर चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में असफल रहा।

आईपीएल : पंजाब ने बैंग्लोर को 8 विकेट से हराया Reviewed by on . इंदौर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के आठवें मैच में रॉयल इंदौर, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के आठवें मैच में रॉयल Rating:
scroll to top