Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल में पंजाब की हार के लिए प्रीति ने मांगी माफी

आईपीएल में पंजाब की हार के लिए प्रीति ने मांगी माफी

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रश्ांसकों से माफी मांगी है।

पंजाब को रविवार को लीग के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

प्रीति ने ट्विट करते हुए कहा, “जिन्होंने सोचा होगा कि पंजाब ने अपने शुरुआती छह मैचों में पांच मैच जीत लिए हैं तो वह प्लेऑफ में जगह बना लेगी। मैं उन सभी प्रशंसकों और समर्थकों से माफी मांगती हूं कि उन्हें निराशा हाथ लगी। अगले साल हम आपको निराश नहीं करेंगे।”

नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन के नेतृत्व में पंजाब की टीम ने अपने 14 मैचों में से छह में जीत हासिल की है और 12 अंकों के साथ आईपीएल का समापन किया।

आईपीएल में पंजाब की हार के लिए प्रीति ने मांगी माफी Reviewed by on . मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रश्ांसकों से माफी मांग मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रश्ांसकों से माफी मांग Rating:
scroll to top