Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आईवूमी ने भारतीय बाजार में उतारे दो सस्ते स्मार्टफोन

आईवूमी ने भारतीय बाजार में उतारे दो सस्ते स्मार्टफोन

नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता आईवूमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो सस्ते स्मार्टफोन लांच किए हैं।

आईवूमी ने ‘एमई’ सीरीज के अपने इन दो स्मार्टफोन एमई-1 और एमई-1प्लस की कीमत क्रमश: 3,999 रुपये और 4,999 रुपये रखी है।

दोनों स्मार्टफोन में 2.5डी कर्व ग्लास के साथ 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है और दोनों ही फोन एंड्रायड मार्शमैलो 6 पर ऑपरेट करते हैं, जिसे एंड्रॉयड 7.0 तक अपग्रेड किया जा सकेगा।

आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने यहां दोनों स्मार्टफोन लांच करते हुए पत्रकारों से कहा, “हमारी एमई सीरीज के यह दोनों स्मार्टफोन ग्राहकों को नई पीढ़ी के स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करेंगे।”

आईवूमी एमई-1 में 1.2 गीगाहट्र्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी रैम क्षमता 1 जीबी और इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा दिया गया है।

वहीं एमई-1 प्लस स्मार्टफोन में 1.2 गीगाहट्र्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर, 2 जीबी का रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

आईवूमी के यह दोनों स्मार्टफोन ऑनलाइन रिटेल साइट शॉपक्लूज से 25 अप्रैल की मध्यरात्रि के बाद खरीदा जा सकता है।

आईवूमी ने भारतीय बाजार में उतारे दो सस्ते स्मार्टफोन Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता आईवूमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो सस्ते स्मार्टफोन लांच किए हैं।आईवूमी ने 'एमई' सीरीज के अपने नई दिल्ली, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता आईवूमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो सस्ते स्मार्टफोन लांच किए हैं।आईवूमी ने 'एमई' सीरीज के अपने Rating:
scroll to top