Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईसीसी अंडर-19 विश्व कप : भारतीय टीम में चोटिल इशान की जगह आदित्य

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप : भारतीय टीम में चोटिल इशान की जगह आदित्य

नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को भारत की अंडर-19 टीम में चोटिल इशान पोरेल के स्थान पर आदित्य ठाकरे को शामिल करने का फैसला लिया है।

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच के दौरान इशान को चोट लगी थी।

बंगाल के युवा तेज गेंदबाज इशान को न्यूजीलैंड में जारी टूर्नामेंट में भारत के पहले मैच के दौरान बाएं पैर में चोट लगी। इस मैच में भारतीय टीम ने 100 रनों से जीत हासिल की थी।

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, “भारत की अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाज इशान को ग्रुप स्तर पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में चोट लगी। बोर्ड की मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है।”

बोर्ड ने कहा, “न्यूजीलैंड में भारतीय टीम प्रबंधन ने विदर्भ के खिलाड़ी आदित्य ठाकरे को इशान के स्थान पर टीम में शामिल करने का फैसला लिया है। वह 26 जनवरी को होने वाले क्वार्टर फाइनल से पहले टीम में शामिल होंगे।”

पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली टीम ने मंगलवार को खेले गए अपने दूसरे मैच में पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराया और क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया।

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप : भारतीय टीम में चोटिल इशान की जगह आदित्य Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को भारत की अंडर-19 टीम में चोटिल इशान पोरेल के स्थान पर आदित्य ठाकरे को शामिल क नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को भारत की अंडर-19 टीम में चोटिल इशान पोरेल के स्थान पर आदित्य ठाकरे को शामिल क Rating:
scroll to top