Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : हेडिन

आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : हेडिन

सिडनी, 21 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ब्रैड हेडिन ने बुधवार को कहा कि लगातार हो रही आलोचनाओं के बावजूद आस्ट्रेलियाई टीम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेगी।

त्रिकोणीय श्रृंखला में भारत के खिलाफ रविवार को हुए पिछले मैच में भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा से उलझ पड़े डेविड वॉर्नर पर मैच शुल्क का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया था।

इस घटना के बाद एक बार फिर आस्ट्रेलियाई टीम के आक्रामक रवैये की चारो ओर से आलोचनाएं होने लगीं।

इससे पहले भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान भी दोनों टीमों के बीच छींटाकशी के कई विवाद उठे।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ के अनुसार हेडिन ने बुधवार को कहा, “अब तक मैं आस्ट्रेलिया की जितनी टीमों के साथ खेला सभी क्रिकेट और अपने प्रतिद्वंद्वी का सम्मान करने वाली रही हैं। हमें लगता है कि हमारा खेलने का रवैया सही है।”

हेडिन ने कहा कि उनकी टीम प्रतिस्पर्धात्मक खेल खेलना चाहती है, और यदि कोई दुर्व्यवहार का दोषी पाया जाता है तो उसका निर्णय करने के लिए अंपायर होते ही हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : हेडिन Reviewed by on . सिडनी, 21 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ब्रैड हेडिन ने बुधवार को कहा कि लगातार हो रही आलोचनाओं के बावजूद आस्ट्रेलियाई टीम आक्रामक क्रिके सिडनी, 21 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ब्रैड हेडिन ने बुधवार को कहा कि लगातार हो रही आलोचनाओं के बावजूद आस्ट्रेलियाई टीम आक्रामक क्रिके Rating:
scroll to top