Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आजकल की लड़कियों को प्रिंसेस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए : अमृता फडणवीस

आजकल की लड़कियों को प्रिंसेस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए : अमृता फडणवीस

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस की पत्नी अमृता फडणवीस का कहना है कि लड़कियों को दिवंगत प्रिसेंस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए, जो सुंदरता और आत्मविश्वास की एक सर्वश्रेष्ठ शख्सियत थी। अमृता ने 19 वर्षीय रिया राठौड़ को अलोम मिस मुंबई 2018 का ताज पहनाया था।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसे (पेजेंट) मंच भागीदारों को आत्मविश्वास के साथ दनिया का सामना करने में मदद करते हैं। सभी लड़कियों को मेरी शुभकामनाएं। साथ ही सभी को एक छोटा सा संदेश। मेक-अप, कपड़ों और सभी चीजों पर ज्यादा समय न बर्बाद करें। अंदरूनी और बाहरी दोनों ही प्रकार की सुंदरता महत्वपूर्ण है लेकिन आत्मविश्वास व सकरात्मक नजरिया ही है, जिससे व्यक्ति चमकता है।”

अमृता फडणवीस ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है आज की लड़कियों को प्रिंसेस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए। वह प्राकृतिक सुंदरता और आत्मविश्वास की जीती जागती मिसाल थीं।”

अमृता, जेईईएंडवीईई इन्फ्रास्ट्रक्च र द्वारा आयोजित अलोम मिस मुंबई 2018 के दूसरे संस्करण में सम्मानित अतिथि थीं। रविवार को आयोजित समारोह हिल्टन होटल्स और फीनिक्स मार्केट सिटी कुरला के सहयोग से किया गया था।

वाशी की रहनी वाली रिया को ग्रांड फिनाले का विजेता घोषित किया गया। फिनाले में ताज के लिए 15 भागीदारों ने हिस्सा लिया था। रिया ने अपने अभिभावकों का धन्यवाद दिया, जिन्हें उसने अपनी मजबूती का आधार करार दिया।

आजकल की लड़कियों को प्रिंसेस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए : अमृता फडणवीस Reviewed by on . मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस की पत्नी अमृता फडणवीस का कहना है कि लड़कियों को दिवंगत प्रिसेंस डायना से प्रेरणा लेनी चा मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस की पत्नी अमृता फडणवीस का कहना है कि लड़कियों को दिवंगत प्रिसेंस डायना से प्रेरणा लेनी चा Rating:
scroll to top