Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आरएसएस नेता की हत्या मामले में हथियार आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार

आरएसएस नेता की हत्या मामले में हथियार आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार

नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को कहा कि उसने पंजाब के लुधियान में आरएसएस नेता रविंदर गोसाईं की हत्या के मामले में शामिल एक हथियार आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार किया है।

जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “एजेंसी ने मलूक को गिरफ्तार किया है जिस पर गोसाईं की हत्या करने वाले हमलावरों को हथियार देने का आरोप है।”

मालूक को एनआईए और उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल द्वारा संयुक्त अभियान के दौरान बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

एनआईए और उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम ने रविवार को जब अभियुक्त की तलाश में गाजियाबाद जिले के नहली गांव पर छापा मारा तब एक भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया था।

टीम पर भीड़ ने पत्थरबाजी की थी, यहां तक कि गोलियां भी चलाईं जिसमें कांस्टेबल तहजीब खान के पैर में गोली लग गई। भीड़ ने एक सरकारी वाहन को भी क्षति पहुंचाई।

एनआईए मलूक को आश्रय देने के लिए हापुड़ जिले के निवासी इकबाल की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में तलाश कर रही है।

इस मामले के मुख्य अभियुक्त हरदीप सिंह को हथियार मुहैया कराने के आरोप में 48 वर्षीय पहर सिंह को मंगलवार को मेरठ के उसके निवास से गिरफ्तार किया गया।

एनआईए ने इससे पहले 60 वर्षीय गोसाईं की हत्या के मामले में रमनदीप और हरदीप सिंह को गिरफ्तार किया था। गोसाईं की 17 अक्टूबर को उनके घर के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। वह सुबह के समय आरएसएस की बैठक से वापस लौट रहे थे।

एनआईए ने इस मामले की जांच को पंजाब पुलिस से अपने हाथों में लिया है।

आरएसएस नेता की हत्या मामले में हथियार आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को कहा कि उसने पंजाब के लुधियान में आरएसएस नेता रविंदर गोसाईं की हत्या के मामले में शाम नई दिल्ली, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को कहा कि उसने पंजाब के लुधियान में आरएसएस नेता रविंदर गोसाईं की हत्या के मामले में शाम Rating:
scroll to top