Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आर्कटिक में ध्रुवीय भालुओं के बीच फंसे रूसी वैज्ञानिक

आर्कटिक में ध्रुवीय भालुओं के बीच फंसे रूसी वैज्ञानिक

ये चारों वैज्ञानिक दूरदराज के एक मौसम स्टेशन में रहे। भाग्य से वहां से गुजर रहे एक जहाज ने जानवरों को दूर रखने में मदद करने के लिए उच्च प्रकाश और और कुत्तों को स्टेशन की ओर भिजवाया।

स्टेशन के मुख्य वादिम प्लोतनिकोव ने ‘तास’ समाचार एजेंसी को बताया कि एक मादा भालू अपने शावक के साथ स्टेशन की खिड़की के नीचे रातें गुजारती थीं।

खोजकर्ता प्रकाश से बाहर चला गए और वैज्ञानिक के कुत्ते की मौत हो गई, जिसके बाद उन्होंने सारा काम छोड़ दिया और अंदर फंसे गए।

रूसी प्राकृतिक संसाधन मंत्री सर्गेई दोंसकी ने अधिकारियों को स्टेशन के कर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उचित कदम उठाने और साथ ही जानवरों की रक्षा के लिए भी आवश्यक उपायों करने का आदेश दिया है।

आर्कटिक में ध्रुवीय भालुओं के बीच फंसे रूसी वैज्ञानिक Reviewed by on . ये चारों वैज्ञानिक दूरदराज के एक मौसम स्टेशन में रहे। भाग्य से वहां से गुजर रहे एक जहाज ने जानवरों को दूर रखने में मदद करने के लिए उच्च प्रकाश और और कुत्तों को ये चारों वैज्ञानिक दूरदराज के एक मौसम स्टेशन में रहे। भाग्य से वहां से गुजर रहे एक जहाज ने जानवरों को दूर रखने में मदद करने के लिए उच्च प्रकाश और और कुत्तों को Rating:
scroll to top