Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आर्बिटल एकेटी आईएसएस के लिए मालवाहक यान लांच करेगा

आर्बिटल एकेटी आईएसएस के लिए मालवाहक यान लांच करेगा

वाशिंगटन, 21 मई (आईएएनएस)। ऑर्बिटल एटीके एंटेयर्स रॉकेट सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र (आईएसएस) को कई टन सामग्री की आपूर्ति करने के लिए सिग्नस आपूर्ति यान छोड़ने के लिए तैयार है।

नासा ने एक बयान में कहा है कि यह अंतरिक्ष यान वर्जीनिया के पूर्वी तट पर स्थित नासा के वालोप्स उड़ान केंद्र के मिड-अटलांटिक रीजनल स्पेसपोर्ट पैड 0ए से कंपनी के सीआरएस-9 माल आपूर्ति मिशन पर स्थानीय समयानुसार सुबह 4.39 बजे रवाना होगा।

सिग्नस अंतरिक्षयान 24 मई की सुबह आईएसएस पहुंचेगा।

नासा वालोप्स के रेंज और मिशन प्रबंधन कार्यालय के उपप्रमुख डौग वॉस ने कहा, “इस क्षेत्र में प्रक्षेपण पर मौसम की दृश्यता का असर पड़ने की संभावना है, हालांकि, रॉकेट के उड़ान के दौरान रोशनी से दृश्यता बढ़ सकती है।”

एंटेयर्स द्वारा लांच किया जा रहा सिग्नस अंतरिक्ष यान आईएसएस के लिए 7,400 पाउंड वजनी सामग्री ले जा रहा है।

आर्बिटल एकेटी आईएसएस के लिए मालवाहक यान लांच करेगा Reviewed by on . वाशिंगटन, 21 मई (आईएएनएस)। ऑर्बिटल एटीके एंटेयर्स रॉकेट सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र (आईएसएस) को कई टन सामग्री की आपूर्ति करने के लिए सिग्नस आपूर्ति वाशिंगटन, 21 मई (आईएएनएस)। ऑर्बिटल एटीके एंटेयर्स रॉकेट सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र (आईएसएस) को कई टन सामग्री की आपूर्ति करने के लिए सिग्नस आपूर्ति Rating:
scroll to top