Friday , 26 April 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए घबराए हुए थे फेडरर

आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए घबराए हुए थे फेडरर

मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त और सार्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने स्वीकार किया है कि सोमवार को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए वह घबराए हुए थे।

फेडरर ने सोमवार को आस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में आस्ट्रिया के जुर्गेन मेल्जर को संघर्षपूर्ण मैच में 7-5, 3-6, 6-2, 6-2 से हराया।

ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में फेडरर की यह 308वीं जीत है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मैच के बाद फेडरर ने कहा, “मैच जब शुरू हुआ तो मैं थोड़ा घबराया हुआ था। मेरे खयाल से शुरुआत में मेरी सर्विस कभी अच्छी तो कभी खराब रही, जिससे मुझे भी आश्चर्य हुआ। क्योंकि अभ्यास के दौरान मैं बिल्कुल सही सर्विस कर रहा था।”

फेडरर ने जोर देकर कहा कि उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं है और वह प्रतिस्पर्धा के लिए पूरी तरह फिट हैं।

फेडरर ने कहा कि वह आस्ट्रेलियन ओपन में वापसी कर और पहला मैच जीतकर खुश हैं।

आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में खेलते हुए घबराए हुए थे फेडरर Reviewed by on . मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त और सार्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने स्वीकार किय मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त और सार्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में शुमार स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने स्वीकार किय Rating:
scroll to top