Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : ज्वेरेव को हराकार क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राओनिक

आस्ट्रेलियन ओपन : ज्वेरेव को हराकार क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राओनिक

मेलबर्न , 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा के स्टार खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने सोमवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए साल के पहले ग्रैड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

राओनिक ने चौथे दौर के मुकाबले में जर्मनी के प्रतिभाशाली खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को सीधे सेटों में 6-1, 6-1, 7-6 (7-5) से मात दी।

रॉड लेवर एरेना में खेले गए इस मुकाबले को जीतने के लिए राओनिक ने लगभग दो घंटे का समय लिया।

राओनिक मैच की शुरुआत से बेहतरीन फॉर्म में नजर आए। उन्होंने पहले दो सेट में ज्वेरेव को बिल्कुल भी टिकने नहीं दिया और फोर हैंड का सही उपयोग करते हुए बढ़त बना ली।

तीसरे सेट में जर्मन खिलाड़ी ने वापसी करने की कोशिश की और सेट में टाई-ब्रेकर में गया लेकिन यहां भी राओनिक ने 7-5 से जीत दर्ज की।

कनाडा के खिलाड़ी ने इस मैच में 15 एस लगाए और 45 विनर दागे जबकि ज्वेरेव ने केवल छह एस और 21 विनर लगाए।

आस्ट्रेलियन ओपन : ज्वेरेव को हराकार क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राओनिक Reviewed by on . मेलबर्न , 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा के स्टार खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने सोमवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए साल के पहले ग्रैड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर मेलबर्न , 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा के स्टार खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने सोमवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए साल के पहले ग्रैड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर Rating:
scroll to top