Friday , 26 April 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : स्तीपास ने फेडरर को हरा किया बड़ा उलटफेर

आस्ट्रेलियन ओपन : स्तीपास ने फेडरर को हरा किया बड़ा उलटफेर

मेलबर्न, 20 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रीस के 20 साल के युवा खिलाड़ी स्टीफांसो स्तीपास ने शनिवार को आस्ट्रेलियन ओपन में इस साल का बड़ा उलटफेर करते हुए मौजूदा विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को मात दे बाहर का रास्ता दिखा दिया।

स्तीपास ने पुरुष एकल वर्ग के चौथे दौर के मैच में फेडरर को कड़े मुकाबले में 6-7(11-13),7-6(7-3), 7-5, 7-6(7-5) से परास्त कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

यह मैच तीन घंटे 45 मिनट तक चला। पहला सेट गंवाने के बाद ग्रीस के युवा खिलाड़ी ने फेडरर को अच्छी टक्कर दी और बाकी के तीनों से जीतते हुए मैच अपने नाम किया। फेडरर ने हालांकि उन्हें आसानी से जीतने नहीं दिया। स्तीपास ने इस मैच में सभी 12 ब्रैक प्वाइंट बचाए।

स्तीपास ने मैच के बाद कहा, “मैं इसे बयां नहीं कर सकता। मैं जमीन पर मौजूदा सबसे खुश शख्स हूं। शुरुआत से मैंने अपने आप पर विश्वास किया। रोजर दिग्गज खिलाड़ी हैं। उन्होंने बीते कुछ वर्षो में शानदार टेनिस खेली है। मैं छह साल की उम्र से उन्हें देख रहा हूं। उनका सामना करना सपने के सोच होने जैसा है।”

आस्ट्रेलियन ओपन : स्तीपास ने फेडरर को हरा किया बड़ा उलटफेर Reviewed by on . मेलबर्न, 20 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रीस के 20 साल के युवा खिलाड़ी स्टीफांसो स्तीपास ने शनिवार को आस्ट्रेलियन ओपन में इस साल का बड़ा उलटफेर करते हुए मौजूदा विजेता स्व मेलबर्न, 20 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रीस के 20 साल के युवा खिलाड़ी स्टीफांसो स्तीपास ने शनिवार को आस्ट्रेलियन ओपन में इस साल का बड़ा उलटफेर करते हुए मौजूदा विजेता स्व Rating:
scroll to top