Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : हालेप, केर्बर, मुगुरुजा दूसरे दौर में (लीड-1)

आस्ट्रेलियन ओपन : हालेप, केर्बर, मुगुरुजा दूसरे दौर में (लीड-1)

मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप के साथ-साथ मारिया शारापोवा, एंजेलीके केर्बर, गार्बिने मुगुरुजा और कैरोलीना प्लिस्कोवा ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, रोमानिया की हालेप ने आस्ट्रेलिया की डेस्टानी आईवा को 7-6 (7-5), 6-1 से मात दी।

पहले सेट में हालेप का टखना मुड़ गया था। इस कारण पहले सेट को जीतने में उन्हें थोड़ी मेहनत लगी।

हालेप ने कहा, “मैं देख रही हूं कि ठीक होने के बाद कैसा होगा, क्योंकि अब भी यह दर्द हो रहा है। मैं इसमें कुछ महसूस नहीं कर रही हूं।”

रूस की खिलाड़ी शारापोवा ने 2016 के बाद से पहला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट खेला है। उन्होंने जर्मनी की ताटजाना मारिया को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी।

केर्बर ने हमवतन एना-लीना फ्राइडसेम को एक घंटे के भीतर सीधे सेटों में 6-0, 6-4 से मात दी। कर्बर का सामना अब दूसरे दौर में क्रोएशिया की डोना वेकिक से होगा।

स्पेन की खिलाड़ी मुगुरुजा ने फ्रांस की जेसिका पोनचेट को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हराया। पैर में दर्द की समस्या के कारण मुगुरुजा को ब्रिस्बेन इंटरनेशनल और सिडनी इंटरनेशनल से नाम वापस लेना पड़ा।

केर्बर का सामना अब दूसरे दौर में ताइवान की सु-वेई सेइ से होगा। सु ने चीन की लिन झु को 0-6, 6-0, 8-6 से हराया।

चेक गणराज्य की प्लिस्कोवा ने पराग्वे की वरोनिका केपेडे रोएग को 6-3, 6-4 से हराया। उनका सामना अगले दौर में ब्राजील की बेट्रिज हदाद माइया से होगा।

आस्ट्रेलियन ओपन : हालेप, केर्बर, मुगुरुजा दूसरे दौर में (लीड-1) Reviewed by on . मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप के साथ-साथ मारिया शारापोवा, एंजेलीके केर्बर, गार्बिने मुगुरुजा और कैरोलीना प्लिस्कोवा ने मेलबर्न, 16 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप के साथ-साथ मारिया शारापोवा, एंजेलीके केर्बर, गार्बिने मुगुरुजा और कैरोलीना प्लिस्कोवा ने Rating:
scroll to top