Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंग्लैंड के लिए खेलने के बारे में कभी नहीं सोचा : स्मिथ

इंग्लैंड के लिए खेलने के बारे में कभी नहीं सोचा : स्मिथ

सिडनी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उन्होंने कभी भी इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के बारे में नहीं सोचा हालांकि, किशोरावस्था में ही सरे से उन्हें धन के ऐतबार से अच्छा प्रस्ताव मिला था।

स्मिथ ने हालांकि इस बात को भी माना है कि वह काउंटी क्रिकेट के प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में कभी किसी समय काउंटी क्रिकेट खेल सकते हैं।

स्मिथ ने 2007 के ग्रीष्मकालीन सत्र में केंट के लिए क्लब क्रिकेट खेली थी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने स्मिथ के हवाले से लिखा है, “हां, मुझे सरे से प्रस्ताव मिला था। 18 साल की उम्र में वह काफी अच्छी रकम दे रहे थे, लेकिन मैं हमेशा से जानता था कि मैं न्यू साउथ वेल्स में वापसी करूंगा और आस्ट्रेलिया के लिए खेलूंगा।”

उन्होंने कहा, “यह ऐसा फैसला था जो मुझे लेना था और मुझे लगता है कि मैंने सही फैसला लिया। मेरा कभी इंग्लैंड के लिए खेलना का मन नहीं किया। मैं हमेशा से आस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता था।”

स्मिथ की मां ब्रिटेन की हैं और इसी कारण वह ‘नॉन ओवरसीज खिलाड़ी’ के तौर पर खेल सकते थे। केंट पहली टीम थी जिसने स्मिथ को क्लब क्रिकेट खेलने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन एक मैच के बाद ही उन्होंने अपनी टीम के कोच को बता दिया था कि वह इंग्लैंड के लिए नहीं खेलना चाहते।

इंग्लैंड के लिए खेलने के बारे में कभी नहीं सोचा : स्मिथ Reviewed by on . सिडनी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उन्होंने कभी भी इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के बारे में नहीं सोचा हालांकि, किशोरावस् सिडनी, 3 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उन्होंने कभी भी इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने के बारे में नहीं सोचा हालांकि, किशोरावस् Rating:
scroll to top