Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » इंदिरा गांधी पर सीरीज : रितेश बत्रा के निर्देशन में विद्या बालन करेंगी काम

इंदिरा गांधी पर सीरीज : रितेश बत्रा के निर्देशन में विद्या बालन करेंगी काम

मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)। विद्या बालन की ताजा-तरीन फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और अब वह वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं। देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने जा रही सीरीज में विद्या नजर आएंगी।

इस वेब सीरीज का निर्देशन रितेश बत्रा करेंगे। ‘द लंच बॉक्स’ से चर्चा में आए रितेश के निर्देशन में विद्या बालन, इरफान, निमरत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करेंगे।

विद्या बालन ने साल की शुरुआत में ही घोषणा की थी कि वह इंदिरा गांधी पर बनने जा रही एक वेब सीरीज में काम करने की योजना बना रही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं एक वेब सीरीज करने की कोशिश में हूं, जो इंदिरा गांधीजी के जीवन पर आधारित है। हम अभी महज कोशिश कर रहे हैं, देखिए आगे यह कैसा आकार लेती है। यह काम काफी समय लेगा, लेकिन जब मैं इसे करूंगी तो बेहतर करना सुनिश्चित करूंगी।”

इंदिरा गांधी पर सीरीज : रितेश बत्रा के निर्देशन में विद्या बालन करेंगी काम Reviewed by on . मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)। विद्या बालन की ताजा-तरीन फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और अब वह वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं। देश की पहली और मुंबई, 20 अगस्त (आईएएनएस)। विद्या बालन की ताजा-तरीन फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और अब वह वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं। देश की पहली और Rating:
scroll to top