Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » इंफोसिस के क्लाउड सॉफ्टवेयर से ऑस्ट्रेलियाई बैंक होंगे डिजिटल

इंफोसिस के क्लाउड सॉफ्टवेयर से ऑस्ट्रेलियाई बैंक होंगे डिजिटल

बेंगलुरू, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने मंगलवार को कहा कि सिडनी का ऑस्ट्रेलियाई मिलिट्री बैंक (एएमबी) उसकी सहयोगी कंपनी एजवर्व सिस्टम्स के फिनेकल क्लाउड प्लेटफार्म पर डिजिटल हो गया है।

इंफोसिस ने एक बयान में कहा, “हमारा फिनेकल क्लाउड सॉफ्टवेयर एएमबी को डिजिटल प्लेटफार्म पर विश्वस्तरीय बैकिंग अनुभव मुहैया कराने में सक्षम बनाएगा। इसे 10 महीनों में ‘सॉफ्टवेयर ऐज ए सर्विस’ (एसएएएस) मॉडल पर लागू किया गया है।”

एएमबी ऑस्ट्रेलिया का सबसे पुराना रक्षा वित्तीय संस्थान है, जो सैन्यकर्मियों और उनके परिवारों की 1959 से ही सेवा कर रहा है।

बयान में कहा गया है, “हमारे वित्तीय सॉफ्टवेयर उत्पाद (फिनेकल) बैंक को परिचालन लाभ कमाने और लागत घटाने में सक्षम बनाएगा, साथ ही उसकी सुरक्षा और विस्तार क्षमता में भी बढ़ोतरी होगी।”

कंपनी ने कहा की फिनेकल समाधान से बैंक में नए तकनीकी बदलाव आएंगे, जिससे वह बाजार की मांग को तेजी से पूरी कर पाएगा।

इस बैंक में रोजाना करीब 40,000 लेनदेन होते हैं, जिसमें 22,000 लेन-देन कार्ड ट्रांजैक्शन से होते हैं और डिजिटल प्लेटफार्म पर रोजाना 7,000 समग्र भुगतान होते हैं।

इंफोसिस के क्लाउड सॉफ्टवेयर से ऑस्ट्रेलियाई बैंक होंगे डिजिटल Reviewed by on . बेंगलुरू, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने मंगलवार को कहा कि सिडनी का ऑस्ट्रेलियाई मिलिट्री बैंक (एएमबी) उसकी सहयोगी कंपनी एजवर्व सिस्टम्स के फ बेंगलुरू, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। सॉफ्टवेयर दिग्गज इंफोसिस ने मंगलवार को कहा कि सिडनी का ऑस्ट्रेलियाई मिलिट्री बैंक (एएमबी) उसकी सहयोगी कंपनी एजवर्व सिस्टम्स के फ Rating:
scroll to top