Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » इंफोसिस के सीएफओ रंगनाथ का इस्तीफा (लीज-1)

इंफोसिस के सीएफओ रंगनाथ का इस्तीफा (लीज-1)

बेंगलुरू, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंफोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) एम. डी. रंगनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

इंफोसिस ने शनिवार को यहां एक बयान में कहा, “कंपनी के निदेशक मंडल ने रंगनाथ का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। वह अपने पद पर 16 नवंबर तक बने रहेंगे। निदेशक मंडल अपने सीएफओ की तलाश करेगी।”

बताया जा रहा है कि रंगनाथ ने नए क्षेत्रों में अवसरों की तलाश के लिए इस्तीफा दिया है। रंगनाथ ने कहा कि उन्होंने 10.9 अरब डॉलर मूल्य वाली वैश्विक कंपनी में 18 सालों से ज्यादा समय तक काम किया है और पिछले तीन सालों से वह कंपनी में सीएफओ के महत्वपूर्ण पद पर थे।

सीएफओ के योगदान पर कंपनी के सह-संस्थापक और निदेशक मंडल के अध्यक्ष नंदन नीलेकणी ने कहा कि रंगनाथन ने कंपनी के विकास और सफलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

नीलेकणी ने कहा, “अपने 18 साल के लंबे करियर में मैंने रंगनाथन को नेतृत्व की भूमिका में देखा, उन्होंने विशेष योग्यता के साथ परिणाम दिए। उनके सीएफओ के कार्यकाल के दौरान कंपनी ने लचीला वित्तीय प्रदर्शन किया, पूंजी आवंटन नीति लागू की और उन्नत मूल्यवर्धन को लेकर हितधारकों का सम्मान अर्जित किया।”

कंपनी के मुख्य कार्यकारी सलिल पारेख ने कहा कि वह पिछली कुछ तिमाहियों से कंपनी की रणनीतिक दिशा को लेकर रंगनाथ के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

इंफोसिस के सीएफओ रंगनाथ का इस्तीफा (लीज-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंफोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) एम. डी. रंगनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।इंफोसिस ने शनिवार को यहां एक बयान में कहा बेंगलुरू, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंफोसिस के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) एम. डी. रंगनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।इंफोसिस ने शनिवार को यहां एक बयान में कहा Rating:
scroll to top