Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘इंसाइड एज 2’ के लिए जॉर्जिया पहुंचीं ऋचा

‘इंसाइड एज 2’ के लिए जॉर्जिया पहुंचीं ऋचा

तिब्लिसी, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिचा चड्ढा एक्सेल एंटरटेनमेंट्स की श्रृंखला ‘इंसाइड एज’ के दूसरे सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए जॉर्जिया पहुंच गई है।

इसमें ऋचा मुंबई मावेरिक टीम की मालकिन जरीना मलिक के रूप में ही अपनी भूमिका दोहराएगी।

शो में विवेक आनंद ओबेरॉय और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यूरोपीय देश में जल्द की इसका पर अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल शुरू होगा।

ऋचा ने कहा, “हम सभी जॉर्जिया में शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं। मैंने शाकाहारी स्नैक्स ले लिए, ताकि मैं यहां रह सकूं। यह बहुत खूबसूरत देश है। मुझे खुशी है कि शो का सीजन 2 बड़ा और बेहतर होगा।”

इसके अलावा, वह अनुभव सिन्हा की ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ और दक्षिणी अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में दिखेंगी।

‘इंसाइड एज 2’ के लिए जॉर्जिया पहुंचीं ऋचा Reviewed by on . तिब्लिसी, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिचा चड्ढा एक्सेल एंटरटेनमेंट्स की श्रृंखला 'इंसाइड एज' के दूसरे सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए जॉर्जिया पहुंच गई है तिब्लिसी, 20 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रिचा चड्ढा एक्सेल एंटरटेनमेंट्स की श्रृंखला 'इंसाइड एज' के दूसरे सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए जॉर्जिया पहुंच गई है Rating:
scroll to top