Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इटली लीग : जुवेंतस का विजय अभियान जारी

इटली लीग : जुवेंतस का विजय अभियान जारी

फ्रोसीनोने, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने पांचवें दौर के एक कड़े मुकाबले में रविवार को यहां फ्रोसीनोने को 2-0 से हराकर अपने विजय अभियान को जारी रखा है।

बीबीसी के अनुसार, सितारों से सजी जुवेंतस की टीम इस सीजन अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है और 15 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज है।

फ्रोसीनोने ने मौजूदा चैम्पियन को मुकाबले में शुरू से ही कड़ी टक्कर दी। जुवेंतस ने मैच में कुल 72 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा लेकिन पहले हाफ में वह विपक्षी टीम के डिफेंस को भेदने में कामयाब नहीं हो पाए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी मेजाबन टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया। 81वें मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना जल्वा बिखेरा और गोल करके मेहमान टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

इंजुरी टाइम (94वें मिनट) में फेडिरिको बर्नारडेशी ने गोल दागकर जुवेंतस की 2-0 से जीत सुनिश्चित कर दी।

इटली लीग : जुवेंतस का विजय अभियान जारी Reviewed by on . फ्रोसीनोने, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने पांचवें दौर के एक कड़े मुकाबले में रविवार को यहां फ्रोसीनोने को 2-0 से हराकर अपने विजय फ्रोसीनोने, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने पांचवें दौर के एक कड़े मुकाबले में रविवार को यहां फ्रोसीनोने को 2-0 से हराकर अपने विजय Rating:
scroll to top