Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने देशभर में 7122 प्रॉपर्टी बेची, छमाही आंकड़ा पेश

इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने देशभर में 7122 प्रॉपर्टी बेची, छमाही आंकड़ा पेश

नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने पिछली दो तिमाहियों में पूरे भारत में 7122 हाउसिंग यूनिट (आवासीय इकाइयां) बेचने का आंकड़ा पेश किया है। इस रीयल स्टेट कंपनी का पूरी दुनिया में कारोबार है।

कंपनी दिल्ली-एनसीआर में हाउसिंग सेक्टर की लगभग 30 प्रतिशत इन्वेंट्री का काम संभालती है। इस बिक्री के तहत प्रत्येक प्रॉपर्टी की औसत कीमत 40 लाख रुपये है और औसत एरिया 1100 वर्गफुट है। कुल मिला 2800 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टीज बिकी हैं। पूरे भारत में कुल मिलाकर 7122 यूनिटों की बिक्री दर्ज की गई है। पिछले 6 महीनों में लगभग 70.8 लाख वर्गफुट स्पेस की बिक्री की गई।

इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने रीयल स्टेट के मशहूर ग्रुप जैसे कि गौर ग्रुप, महागुन, मिगसन, गोदरेज, टाटा, पारामाउंट, वाटिका, रहेजा, लोधा, अजनारा और सुपरटेक आदि सभी के प्रोजेक्ट की प्रॉपर्टीज बेची है।

गौरतलब है कि कंपनी रीयल स्टेट सेवा उद्योग में सर्वाधिक कर देने वाली कंपनी है और भारत समेत दुनिया के अन्य बाजारों में 200 से अधिक प्रमुख कॉर्पोरेट संगठनों को सेवा देती है।

बिक्री के आंकड़े पेश करते हुए इन्वेस्टर्स क्लीनिक के सीईओ हनी कात्याल ने बताया, “रीयल स्टेट में मंदी के बावजूद हम अपने पार्टनरों के कारोबार को बड़ी सफलता देने में कामयाब रहे, जो हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। इन्वेस्टर्स क्लीनिक केवल प्रतिबद्ध रीयल-स्टेट डेवलपरों के साथ काम करती है जो इसकी हमेशा से नीति रही है, क्योंकि ऐसे डेवलपर समय से प्रोजेक्ट पूरे करते हैं और ग्राहकों को उनके निवेश का पूरा लाभ देते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी टीम को बधाई देता हूं, जिसके अथक प्रयास और लगन की वजह से हम इस मुकाम पर आए हैं। दिल्ली-एनसीआर हाउसिंग मार्केट में पिछले कई वर्षो से हम चोटी पर हैं, जो हमारी टीम के प्रयास से मुमकिन हुआ है।”

गौर ग्रुप के एमडी मनोज गौर ने कहा, “इन्वेस्टर्स क्लीनिक निस्संदेह सेल्स में नई जान डाल देता है। हम ने हाल में कुछ प्रोजेक्ट के लिए उनसे करार किया और पिछले 6 महीनों में इन्वेस्टर्स क्लिनिक की टीम ने जो काम किया वह सराहनीय है। उन्होंने इस पेशे में प्रोफेशनलिज्म का नया स्तर कायम किया है। उनकी रणनीति में नयापन है, जिसके साथ हम बाजार में पैर जमाकर बेहतर परिणाम हासिल कर सकते हैं।”

वहीं, महागुन के अध्यक्ष पवन कुमार जैन ने कहा, “हम पिछले 8 वर्षो से इन्वेस्टर्स क्लीनिक से जुड़े हैं। रीयल स्टेट डेवलपरों के लिए उनकी प्रतिबद्धता देख कर हम उत्साहित हैं और घर खरीदने वाले लोगों में भी नया उत्साह आया है। वे जानते हैं कि ग्राहकों और रीयल-स्टेट डेवलपरों को कैसे हर हाल में लाभ दिया जाए।”

इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने भारतीय रीयल स्टेट में प्रोफेशनलज्मि का नया स्तर कायम कर इसका नया चेहरा पेश किया है। कंपनी ने रीयल स्टेट सेक्टर में खरीदारों और रीयल-स्टेट डेवलपरों के बीच की दूरी कम कर दी है। साथ ही कारोबार में विश्वसनीयता का प्रदर्शन किया है।

इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने देशभर में 7122 प्रॉपर्टी बेची, छमाही आंकड़ा पेश Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने पिछली दो तिमाहियों में पूरे भारत में 7122 हाउसिंग यूनिट (आवासीय इकाइयां) बेचने का आंकड़ा पेश किया है। इस र नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने पिछली दो तिमाहियों में पूरे भारत में 7122 हाउसिंग यूनिट (आवासीय इकाइयां) बेचने का आंकड़ा पेश किया है। इस र Rating:
scroll to top