Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इराक को गैर-घातक सैन्य मदद देगा कनाडा

इराक को गैर-घातक सैन्य मदद देगा कनाडा

ओटावा, 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा, आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों का सामना करने के लिए इराक को गैर-घातक सैन्य सामान उपलब्ध कराएगा। यह जानकारी कनाडा के रक्षा मंत्री रोब निकोल्सन ने दी है।

समाचार एजेंसी ‘सिन्हुआ’ में मंगलवार को प्रकाशित खबरों के अनुसार, उपकरण पैकेज में कोट, ऊनी शर्ट, जैकेट व सर्दी एवं बारिश के मौसम में पहनी जाने वाली पतलून के अलावा 6,000 आइटम शामिल होंगे।

रक्षा मंत्री ने यह घोषणा गुरुवार को लंदन में आयोजित होने वाली एक बैठक के लिए रवाना होने से पूर्व की। बैठक में विभिन्न देशों व संगठनों के 23 प्रतिनिधि अमेरिकी नेतृत्व वाले सैन्य गठबंधन द्वारा आईएस का सामना करने के लिए किए गए प्रयासों पर चर्चा करेंगे।

कनाडा जनवरी 2014 से लेकर अब तक इराक को मानवीय, स्थिरीकरण व सुरक्षा कार्यक्रमों के लिए 10 करोड़ डॉलर से अधिक की मदद दे चुका है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

इराक को गैर-घातक सैन्य मदद देगा कनाडा Reviewed by on . ओटावा, 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा, आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों का सामना करने के लिए इराक को गैर-घातक सैन्य सामान उपलब्ध कराएगा। यह जानकार ओटावा, 21 जनवरी (आईएएनएस)। कनाडा, आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों का सामना करने के लिए इराक को गैर-घातक सैन्य सामान उपलब्ध कराएगा। यह जानकार Rating:
scroll to top