Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » उत्तर कोरियाई प्रशासन दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति पर बिफरा

उत्तर कोरियाई प्रशासन दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति पर बिफरा

प्योंगयांग, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर कोरिया ने हाल में हुई अंतर कोरियाई वार्ता के लिए अमेरिका के दबाव पर उसकी सराहना करने के लिए रविवार को दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे इन की निंदा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी (केसीएनए) के हवाले से बताया कि पिछले सप्ताह मून के नववर्ष के संवाददाता सम्मेलन के दौरान कोरियाई सुलह का माहौल बिगाड़ने के लिए दक्षिण कोरिया की ओर से गलत बयानबाजी सुनने को मिली।

केसीएनए ने अंतर कोरियाई वार्ता के लिए उत्तर कोरिया को मेज पर लाने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भूमिका के लिए मून द्वारा आभार व्यक्त करने पर उनकी आलोचना की।

दक्षिण कोरिया का कहना है कि अमेरिका ने उत्तर कोरिया पर प्रतिबंधों के अत्यधिक दबाव की वजह से वह वार्ता की मेज तक आने के लिए सहमत हुआ।

उत्तर कोरियाई प्रशासन दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति पर बिफरा Reviewed by on . प्योंगयांग, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर कोरिया ने हाल में हुई अंतर कोरियाई वार्ता के लिए अमेरिका के दबाव पर उसकी सराहना करने के लिए रविवार को दक्षिण कोरिया के राष प्योंगयांग, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर कोरिया ने हाल में हुई अंतर कोरियाई वार्ता के लिए अमेरिका के दबाव पर उसकी सराहना करने के लिए रविवार को दक्षिण कोरिया के राष Rating:
scroll to top