Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » उत्तर प्रदेश में वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, 3 मरे (लीड-1)

उत्तर प्रदेश में वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, 3 मरे (लीड-1)

मानिकपुर (उत्तर प्रदेश), 24 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में मानिकपुर के पास शुक्रवार को वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरने की घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि सात से अधिक घायल हो गए।

यह घटना चित्रकूट जिले के मानिकपुर स्टेशन पर शुक्रवार तड़के 4.18 बजे हुई।

रेल मंत्रालय के प्रवक्ता अनिल सक्सेना ने आईएएनएस को बताया, “तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि लगभग सात घायल है। सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।”

रेलगाड़ी के जो डिब्बे बेपटरी हुए हैं, उसमें एस3, एस4, एस5, एस6, एस7, एस8, एस9, एस10, एस11, दो अतिरिक्त स्लीपर कोच और दो जनरल डिब्बे हैं।

सक्सेना ने बताया कि बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है और रेलमंत्री पीयूष गोयल स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

उत्तर मध्य रेलवे के प्रवक्ता अमित मालवीया ने आईएएनएस को बताया कि रेलवे ट्रैक के फ्रैक्चर होने की वजह से यह हादसा हुआ है।

दो मृतकों की पहचान दीपक पटेल और उनके पिता राम स्वरूप के रूप में की गई है, जो बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश में वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, 3 मरे (लीड-1) Reviewed by on . मानिकपुर (उत्तर प्रदेश), 24 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में मानिकपुर के पास शुक्रवार को वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरने की घटना में तीन या मानिकपुर (उत्तर प्रदेश), 24 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में मानिकपुर के पास शुक्रवार को वास्को डि गामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरने की घटना में तीन या Rating:
scroll to top