Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » उप्र : ‘इश्क के परिदे’, ‘मिस टनकपुर..’ भी टैक्सफ्री

उप्र : ‘इश्क के परिदे’, ‘मिस टनकपुर..’ भी टैक्सफ्री

लखनऊ, 21 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक में मंगलवार को शाकिर खान निर्देशित ‘इश्क के परिंदे’ और विनोद कापड़ी निर्देशित ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ फिल्म कर मुक्त किए जाने पर मुहर लग गई। इसके अलावा प्रदेश सरकार ने मंत्रियों को इंटरनेट तथा ब्रांड बैंड की सुविधा देने का फैसला लिया है।

सरकार की ओर से एक बयान जारी कर बैठक में लिए गए इन फैसलों की जानकारी दी गई। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में ये निर्णय लिए गए।

बैठक में रामपुर में कैमरी मंडी के लिए सिंचाई विभाग की जमीन देने के साथ ही प्रदेश के 14 जिलों में 46 जगहों पर खनिज चौकी बनाने पर सहमति बनी।

इसके अलावा, सूबे में अब इंस्पेक्टर, दरोगा और सिपाही की स्थानांतरण पॉलिसी में संशोधन की मंजूरी के साथ पीएसी अधीनस्थ सेवा नियमावली प्रख्यापन का प्रस्ताव मंजूर किया गया।

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मंडी बनेगी। इसके साथ ही लखनऊ के सरोजनी नगर को नई तहसील बनाए जाने के प्रस्ताव को भी मंजूरी मिल गई।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने सोमवार को ही कबीर खान निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ को राज्य में कर मुक्त करने की घोषणा की थी।

उप्र : ‘इश्क के परिदे’, ‘मिस टनकपुर..’ भी टैक्सफ्री Reviewed by on . लखनऊ, 21 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक में मंगलवार को शाकिर खान निर्देशित 'इश्क के परिंदे' और विनोद कापड़ी निर्देशित 'मिस टनकपुर हाजिर हो' फिल्म लखनऊ, 21 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक में मंगलवार को शाकिर खान निर्देशित 'इश्क के परिंदे' और विनोद कापड़ी निर्देशित 'मिस टनकपुर हाजिर हो' फिल्म Rating:
scroll to top