Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ी

उप्र के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ी

आईबी से सूचना मिलने के बाद मठ मंदिर समेत अन्य अयोध्या के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स लगा दी गई है। जनपद के धर्मशाला व होटलों में आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा रेलवे-बस स्टेशन व अन्य स्थलों पर सीसीटीवी लगाकार संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

एडीजी (कानून-व्यवस्था) दलजीत चैधरी ने बताया कि गोरखपुर, वाराणसी, आगरा समेत कई जनपदों के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मंत्रियों व सांसदों की भी सुरक्षा को लेकर खास सतर्कता बरती जा रही है। वहीं एटीएस और एसटीएफ की टीम नेपाल सीमाओं पर संदिग्धों पर नजर रखे हुए है। इसके अलावा पश्चिम उत्तर प्रदेश के जनपदों के पुलिस कप्तानों को अलर्ट किया गया है, क्योंकि अब बकरीद, दशहरा और दुगार्पूजा का पर्व आने वाला है, जिसको लेकर धार्मिक स्थलों पर भारी भीड़ उमड़ती है। लिहाजा, सुरक्षा के मद्देनजर पहले से ही तैयारियों के निर्देश जनपदों को दिए गए हैं।

उप्र के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ी Reviewed by on . आईबी से सूचना मिलने के बाद मठ मंदिर समेत अन्य अयोध्या के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स लगा दी गई है। जनपद के धर्मशाला व होटलों में आने-जान आईबी से सूचना मिलने के बाद मठ मंदिर समेत अन्य अयोध्या के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स लगा दी गई है। जनपद के धर्मशाला व होटलों में आने-जान Rating:
scroll to top