Friday , 26 April 2024

Home » भारत » उप्र : निजी बस में आई करंट, आग लगी

उप्र : निजी बस में आई करंट, आग लगी

बांदा, 20 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में दुरेंडी गांव के पास रविवार को एक निजी बस हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गई। करंट के कारण बस में आग लग गई। इस हादसे में चालक सुरक्षित है, जबकि परिचालक झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

थानाध्यक्ष मटौंध शशि कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर एक निजी बस संख्या-एमपी-36 पी, 0114 बांदा से मध्यप्रदेश के गौरिहार-छतरपुर बारात लेने जा रही थी। बस जब दुरेंडी गांव के पास बालू से भरे ट्रकों के जाम में फंस गई, तब चालक ने खेत से बने वैकल्पित रास्ते से बस को निकालने की कोशिश की, तभी हाईटेंशन (11000) बिजली लाइन की चपेट में आ गई और उसमें आग लग गई। कुछ ही समय बाद बस जलकर खाक हो गई।

उन्होंने बताया कि बस में हादसे के वक्त चालक और परिचालक के अलावा कोई सवारी नहीं थी, चालक ने कूदकर जान बचा ली, जबकि परिचालक राहुल (18) झुलसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे कानपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

उप्र : निजी बस में आई करंट, आग लगी Reviewed by on . बांदा, 20 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में दुरेंडी गांव के पास रविवार को एक निजी बस हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गई। करं बांदा, 20 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में दुरेंडी गांव के पास रविवार को एक निजी बस हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गई। करं Rating:
scroll to top