Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » उप्र में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी

उप्र में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी

लखनऊ, 13 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और राज्य के अधिकांश जिलों में सोमवार सुबह से बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बारिश का दौर शुरू हो गया है।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में बादल छाए रहेंगे और रुक-रुककर बारिश रहेगी। दिन में पूर्वाचल के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। इससे न्यूनतम तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की जाएगी।

मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

लखनऊ के अतिरिक्त सोमवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री, कानपुर का 20़.1 डिग्री, गोरखपुर का 21 डिग्री, इलहाबाद का 22 डिग्री और झांसी का 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी Reviewed by on . लखनऊ, 13 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और राज्य के अधिकांश जिलों में सोमवार सुबह से बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बारिश का दौर शुरू हो गया है। म लखनऊ, 13 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और राज्य के अधिकांश जिलों में सोमवार सुबह से बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बारिश का दौर शुरू हो गया है। म Rating:
scroll to top