Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : वनकर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 बालू माफिया गिरफ्तार

उप्र : वनकर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 बालू माफिया गिरफ्तार

महोबा, 24 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र में रविवार को वनकर्मियों पर हमला कर उनसे लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को चार बालू माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया और लूटी गई रकम भी बरामद कर ली।

पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने गुरुवार को कहा, “रविवार की रात वनकर्मी वन क्षेत्र से अवैध बालू खनन की शिकायत पर जांच करने गए थे, जिन पर बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया और उनके साथ लूटपाट की। इस हमले में वनकर्मी मुश्ताक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में घायल कर्मी की तहरीर पर बालू माफिया धन्नी कुशवाहा, परशुराम, महेंद्र और हरदयाल को नामजद करते हुए आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।”

उन्होंने बताया, “पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलपहाड़, अब्दुल सलाम के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने बुधवार को लहचूरा नहर के पास से अवैध असलहों और लूट की रकम के साथ नामजद चार बालू माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया, शेष चार की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।”

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गिरफ्तार किए गए माफियाओं के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उप्र : वनकर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 बालू माफिया गिरफ्तार Reviewed by on . महोबा, 24 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र में रविवार को वनकर्मियों पर हमला कर उनसे लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को महोबा, 24 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र में रविवार को वनकर्मियों पर हमला कर उनसे लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को Rating:
scroll to top