Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » उप्र : 3 साल से फरार 30 हजार का इनामी गिरफ्तार

उप्र : 3 साल से फरार 30 हजार का इनामी गिरफ्तार

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चनप्पा ने बताया कि इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली सदर व क्राइम ब्रांच की टीम गठित की गई थी।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में सेठघाट मंदिर के पास बाग में एकत्रित हुए हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने मंदिर के पास बाग में घेरा डाल दिया। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए एक शातिर अपराधी को दबोच लिया, जबकि अन्य बदमाश भागने में सफल रहे।

पकड़े गये बदमाश के पास एक तमंचा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुई। पकड़ा गया बदमाश मालक सिंह पुत्र रसपाल सिंह निवासी ग्राम पहाड़ा बेहड़ थाना खीरी का रहने वाला है। वह अदब हत्याकांड के बाद से फरार हो गया था।

उप्र : 3 साल से फरार 30 हजार का इनामी गिरफ्तार Reviewed by on . पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चनप्पा ने बताया कि इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी के नेतृत्व पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चनप्पा ने बताया कि इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी के नेतृत्व Rating:
scroll to top