Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उमर ने मोदी से पूछा- आपने मुफ्ती को मुख्यमंत्री क्यों बनाया

उमर ने मोदी से पूछा- आपने मुफ्ती को मुख्यमंत्री क्यों बनाया

श्रीनगर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि 2014 लोकसभा चुनाव में आलोचना करने के बाद उन्होंने मुफ्ती परिवार के दो सदस्यों को जम्मू एवं कश्मीर का मुख्यमंत्री क्यों बनाया।

अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, “मोदीजी ने 2014 में कहा था कि ‘हमें जम्मू एवं कश्मीर के इन दो राजनीतिक परिवारों से निजात की जरूरत है’। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने मुफ्ती परिवार के एक नहीं, बल्कि दो सदस्यों को मुख्यमंत्री बनाया।”

उन्होंने कहा, “2019 में मोदीजी ने कहा -जम्मू एवं कश्मीर में दो परिवारों से मुक्ति की जरूरत है। यह एक और जुमला मोदीजी?”

अब्दुल्ला ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें मोदी और पीडीपी नेता मुफ्ती मोहम्मद सईद एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं।

उल्लेखनीय है रविवार दिन में जम्मू एवं कश्मीर में एक चुनावी रैली में मोदी ने कहा कि राज्य को मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से बचाने की जरूरत है।

उमर ने मोदी से पूछा- आपने मुफ्ती को मुख्यमंत्री क्यों बनाया Reviewed by on . श्रीनगर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि 2014 लोकसभा चुनाव में आलोचना करने के बाद उन श्रीनगर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि 2014 लोकसभा चुनाव में आलोचना करने के बाद उन Rating:
scroll to top