Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » उम्मीद नहीं थी अनिल शर्मा संग काम करने का मौका मिलेगा : नवाजुद्दीन

उम्मीद नहीं थी अनिल शर्मा संग काम करने का मौका मिलेगा : नवाजुद्दीन

मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। आगामी फिल्म ‘जीनियस’ के लिए तैयार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि ‘गदर एक प्रेम कथा’ और ‘अपने’ जैसी सफल फिल्मों के निर्देशख अनिल शर्मा के साथ उन्हें काम करने का मौका मिलेगा।

नवाजुद्दीन ने सह-अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, इशिता चौहान और निर्देशक अनिल शर्मा के साथ ‘जीनियस’ के प्रचार के दौरान शुक्रवार को संवाददाताओं से बात कही।

अनिल शर्मा के साथ पहली बार काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने बचपन से इनकी फिल्मों को देखा है और मुझे याद है कि उनकी फिल्में रिलीज होने पर लोग सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में जाते थे।”

नवाजुद्दीन ने कहा, “मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि एक दिन मुझे उसके साथ काम करने का मौका मिलेगा। एक चीज जिसकी प्रशंसा करता हूं, उनके डायरेक्शन की, जिसमें साधारण किरदार को असाधारण बनाने की क्षमता है।”

उम्मीद नहीं थी अनिल शर्मा संग काम करने का मौका मिलेगा : नवाजुद्दीन Reviewed by on . मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'जीनियस' के लिए तैयार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि 'गदर एक प्रेम कथा' और 'अपने' मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'जीनियस' के लिए तैयार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि 'गदर एक प्रेम कथा' और 'अपने' Rating:
scroll to top