Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया

एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया

कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटा दिया है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मैथ्यू के स्थान पर टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल को वनडे टीम की कमान सौंपी गई है।

उल्लेखनीय है कि दुबई में जारी एशिया कप में श्रीलंका टीम के खराब प्रदर्शन के कारण चारों ओर से हो रही आलोचनाओं के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने मैथ्यू को कप्तान पद से हटाने का फैसला किया। वह 10 माह तक ही टीम के कप्तान रह सके।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, “राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने चंडीमल को आगामी इंग्लैंड सीरीज के लिए वनडे टीम का कप्तान नियुक्त किया है। उन्होंने मैथ्यू को तुरंत प्रभाव के साथ वनडे और टी-20 टीम के कप्तान की जिम्मेदारियों को त्यागने के लिए कहा।”

एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया Reviewed by on . कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटा दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिप कोलंबो, 24 सितंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने एंजेलो मैथ्यू को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटा दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिप Rating:
scroll to top