Thursday , 25 April 2024

Home » विज्ञान » एंड्रायड उपभोक्ताओं को ट्विटर के इस्तेमाल में परेशानी

एंड्रायड उपभोक्ताओं को ट्विटर के इस्तेमाल में परेशानी

December 31, 2014 4:25 am by: Category: विज्ञान Comments Off on एंड्रायड उपभोक्ताओं को ट्विटर के इस्तेमाल में परेशानी A+ / A-

imagesन्यूयार्क- अगर आपको अपने एंड्रायड फोन पर ट्विटर खोलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो आप इसमें अकेले नहीं हैं। एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन का इस्तेमाल करने वाले कई लोगों ने ट्विटर अकाउंट और ट्वीटडेक खोलने में दिक्कत का सामना करने की शिकायत की है।

ग्रीकवायर के अनुसार, जो उपभोक्ता ट्विटर खोलने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें गड़बड़ी से संबंधित एक संदेश फोन की स्क्रीन पर दिख रहा, जिस वजह से वे अपने अकाउंट को नहीं खोल पा रहे।

ट्वीटडेक का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं का कहना है कि वे अपनी स्क्रीन पर सिर्फ एक साल पुराने ट्वीट देख पा रहे हैं।

सोशल नेटवर्किं ग साइट रेडिट पर कई लोगों ने लिखा कि वे अपना अकाउंट नहीं खोल पा रहे, जबकि कई को लग रहा है कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है।

सिर्फ एप्पल आईओएस का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता ही ट्विटर अकाउंट खोलने में सक्षम हैं।

ट्विटर के अनुसार, “कई उपभोक्ताओं को ट्विटर खोलने में दिक्कत हो रही है। हमारे इंजीनियर इस समस्या का समाधान करने में लगे हुए हैं।”

एंड्रायड उपभोक्ताओं को ट्विटर के इस्तेमाल में परेशानी Reviewed by on . न्यूयार्क- अगर आपको अपने एंड्रायड फोन पर ट्विटर खोलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो आप इसमें अकेले नहीं हैं। एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन का इस्त न्यूयार्क- अगर आपको अपने एंड्रायड फोन पर ट्विटर खोलने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो आप इसमें अकेले नहीं हैं। एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन का इस्त Rating: 0
scroll to top