Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप : भारत ने वियतनाम को 1-0 से हराया

एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप : भारत ने वियतनाम को 1-0 से हराया

कुआलालम्पुर (मलेशिया), 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम ने एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के अपने पहले मुकाबले में यहां शुक्रवार को वियतनाम को 1-0 से मात दी।

कप्तान विक्रम सिंह ने 86वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में बदलकर भारतीय टीम के लिए मैच का एकमात्र गोल दागा।

भारतीय टीम ने मैच में शुरू से ही वियतनाम की टीम पर दबाव बनाए रखा और पूरे मैच में अधिक समय तक गेंद को अपने नियंत्रण में रखा। भारत को गोल करने के चार आसान मौके मिले लेकिन गोल पेनाल्टी के जरिए ही आया।

मैच के आठवें मिनट में ही विक्रम को गोल करने का मौका मिला लेकिन वह गेंद का गोल से बाहर मार बैठे। गोल करने का अगला मौका 17वें मिनट में रिकी शाहबोंग ने गंवाया।

गुरकीरत ने 25वें और 35वें मिनट में गोल दागने का प्रयास किया और दोनों बार वियतनाम के गोलकीपर ने शानदार बचाव करते हुए भारत को बढ़त से महरूम रखा।

दूसरे हाफ में भी भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा। 86वें मिनट में भारत को को पेनाल्टी मिली जिसे गोल में बदलकर विक्रम सिंह ने अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप : भारत ने वियतनाम को 1-0 से हराया Reviewed by on . कुआलालम्पुर (मलेशिया), 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम ने एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के अपने पहले मुकाबले में यहां शुक्रवार को वियतनाम को कुआलालम्पुर (मलेशिया), 21 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम ने एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप में ग्रुप-स्तर के अपने पहले मुकाबले में यहां शुक्रवार को वियतनाम को Rating:
scroll to top