Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एएफसी कप : बेंगलुरू एफसी ने उत्तर कोरियाई क्लब को 3-0 से हराया

एएफसी कप : बेंगलुरू एफसी ने उत्तर कोरियाई क्लब को 3-0 से हराया

बेंगलुरू, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल क्लब बेंगलुरू एफसी ने बुधवार को एएफसी कप इंटरजोन फाइनल में उत्तर कोरिया के क्लब 4.25 एससी को 3-0 से एकतरफा मुकाबले में मात दी।

बेंगलुरू के लिए कप्तान सुनील छेत्री ने 32वें मिनट, उदांत सिंह ने 51वें और लेनी रोड्रिगेज ने 77वें मिनट में गोल किया।

इस मुकाबले का दूसरा चरण 13 सितंबर को योंगयांग में खेला जाएगा।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने मौके तो बनाए लेकिन उत्तर कोरियाई क्लब के हाथों सफलता नहीं लगी। इसी बीच जुआनन ने हरमनजोत को पास दिया, जिन्होंने उदांत को गेंद दी। उन्होंने गेंद को गोलपोस्ट की तरफ मारा, लेकिन गोलकीपर ने गेंद को रोकने के प्रयास में उदांत को गिरा दिया।

इस पर पेनाल्टी किक मिली, जिसे छेत्री ने गोल में बदल कर अपनी टीम का खाता खोला।

दूसरे हाफ में बढ़त के साथ उतरी बेंगलुरू ने विपक्षी टीम पर अपना दबदबा कायम रखा। उदांत ने गेंद अपने पास ली और अकेले दौड़ते हुए बिनी किसी गलती के गेंद को नेट की दिशा दिखा दी।

इस बीच बारिश ने भी मैच में दस्तक दी, हालांकि इसका असर भारतीय क्लब के खिलाड़ियों पर नहीं पड़ा और वह बिनी किसी परेशानी के खेलते रहे। इसी दौरान डोवाले ने छेत्री को पास दिया, जिन्होंने गेंद लेनी को थमाई और लेनी ने इसे नेट में डाल मैच का तीसरा गोल किया।

एएफसी कप : बेंगलुरू एफसी ने उत्तर कोरियाई क्लब को 3-0 से हराया Reviewed by on . बेंगलुरू, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल क्लब बेंगलुरू एफसी ने बुधवार को एएफसी कप इंटरजोन फाइनल में उत्तर कोरिया के क्लब 4.25 एससी को 3-0 से एकतरफा मुकाबले म बेंगलुरू, 23 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल क्लब बेंगलुरू एफसी ने बुधवार को एएफसी कप इंटरजोन फाइनल में उत्तर कोरिया के क्लब 4.25 एससी को 3-0 से एकतरफा मुकाबले म Rating:
scroll to top