Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एएफसी ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम पर उठाए सवाल

एएफसी ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम पर उठाए सवाल

कोलकाता, 16 जनवरी (आईएएनएस)। एशियन फुटबाल महासंघ (एएफसी) ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम में एएफसी कप मैचों के आयोजन से साफ इनकार कर दिया है और इस कारण मोहन बागान क्लब को बड़ा झटका लगा है।

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है।

बागान क्लब ने एएफसी कप के प्रारंभिक दौर में क्वालिफाई के लिए पहले चरण का मुकाबला कोलंबों एफसी क्लब के खिलाफ उसके घरेलू मैदान पर खेला था, वहीं दूसरे चरण का मुकाबला कोलंबो से रबींद्र सरोवर स्टेडियम में सात फरवरी को होना था।

एएफसी ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) को लिखे एक पत्र में यह सूचना दी थी कि रबींद्र सरोवर स्टेडियम में एएफसी कप मैच नहीं हो सकते, क्योंकि इसमें पर्याप्त सीटें नहीं हैं।

एआईएफएफ से एक सूत्र ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, “एएफसी ने एक पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि मोहन बागान अपने घरेलू स्टेडियम रबींद्र सरोवर में एएफसी कप मैचों को आयोजन के लिए सक्षम नहीं है, क्योंकि स्टेडियम में पर्याप्त सीटें नहीं हैं।”

एएफसी की इस आपत्ति के बाद मोहन बागान क्लब को एएफसी कप मैचों के आयोजन के लिए नए स्थल की तलाश करनी होगी।

एएफसी ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम पर उठाए सवाल Reviewed by on . कोलकाता, 16 जनवरी (आईएएनएस)। एशियन फुटबाल महासंघ (एएफसी) ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम में एएफसी कप मैचों के आयोजन से साफ इनकार कर दिया है और इस कारण मोहन बागान क्ल कोलकाता, 16 जनवरी (आईएएनएस)। एशियन फुटबाल महासंघ (एएफसी) ने रबींद्र सरोवर स्टेडियम में एएफसी कप मैचों के आयोजन से साफ इनकार कर दिया है और इस कारण मोहन बागान क्ल Rating:
scroll to top