Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘एक्स-मेन’, ‘फैंटास्टिक फोर’ मार्वल कॉमिक यूनिवर्स में शामिल

‘एक्स-मेन’, ‘फैंटास्टिक फोर’ मार्वल कॉमिक यूनिवर्स में शामिल

लॉस एंजेलिस, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। मनोरंजन कंपनी डिज्नी के रुपर्ट मडरेक की 21 सेंचुरी फॉक्स कंपनी का अधिग्रहण करने के बाद ‘एक्स मेन’ और ‘फैंटास्टिक फोर’ जैसी और अधिक सुपरहीरो फिल्मों के पात्रों को मार्वल कॉमिक यूनिवर्स (एमसीयू) कंपनी में शामिल हो गए हैं।

डिज्नी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बॉब आइगर ने घोषणा कर कहा कि कंपनी फॉक्स के साथ समझौते पर पहुंच गई है और 52.4 अरब की संपत्ति खरीद रही है।

उन्होंने कहा, “हम ‘एक्स मेन’, ‘फैंटास्टिक फोर’ और ‘डेडपूल’ को शामिल करने के लिए मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के विस्तार की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

डिज्नी-फॉक्स डील एक बहुत बड़ा कदम है क्यूंकि मार्वल आखिरकार 1990 के दशक के अपने कई पात्रों के दोबारा अधिग्रहण का दावा कर सकता है जिसके अधिकार को उसने दिवालिएपन से बचने के लिए अन्य लोगों को दे दिया था।

‘एक्स-मेन’, ‘फैंटास्टिक फोर’ मार्वल कॉमिक यूनिवर्स में शामिल Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। मनोरंजन कंपनी डिज्नी के रुपर्ट मडरेक की 21 सेंचुरी फॉक्स कंपनी का अधिग्रहण करने के बाद 'एक्स मेन' और 'फैंटास्टिक फोर' जैसी और लॉस एंजेलिस, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। मनोरंजन कंपनी डिज्नी के रुपर्ट मडरेक की 21 सेंचुरी फॉक्स कंपनी का अधिग्रहण करने के बाद 'एक्स मेन' और 'फैंटास्टिक फोर' जैसी और Rating:
scroll to top